Bokaro: सड़क किनारे गाना गाने वाले मकसूद ने की थी नौकरी की मांग, सोनू सूद ने दिया ऑफर, फिर…

0
8

रिपोर्ट: कैलाश कुमार

बोकारो. इंडियन आइडल के मंच पर गाना गा चुके मोहम्मद मकसूद का सड़क किनारे गाना गाते वीडियो वायरल हुआ था. वह घर चलाने के लिए सड़क किनारे लोगों का मनोरंजन कर पैसे जुटाता है. वायरल वीडियो में मकसूद ने नौकरी की मांग की थी. अब बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद ने मकसूद के लिए नौकरी का इंतजाम किया है. उन्हें पटना स्थित एक स्कूल में बतौर म्यूजिक टीचर काम करने का ऑफर मिला है, लेकिन अब मकसूद का इरादा बदला-बदला दिख रहा है. उसे यह ऑफर रास नहीं आ रहा है.

दरअसल सोनू सूद ने न्यूज़ 18 पर मकसूद को लेकर चली खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मकसूद भाई को नौकरी और रहने के लिए जगह करवा दिया हूं. अब सड़क किनारे नहीं अपने घर पर गाना गाना और सबको सिखाना.’ वहीं, मकसूद ने न्यूज़ 18 लोकल से बात करते हुए कहा कि सोनू सूद के ऑफिस से कॉल आया था. पटना में एक स्कूल में नौकरी की बात कही गई, लेकिन सैलरी को लेकर कुछ नहीं बताया गया है. उसने कहा कि वह परिवार के किसी सदस्य के लिए नौकरी की मांग कर रहा था, ताकि घर चल सके. वह इंडियन आइडल या सारे गामा के मंच तक जाना चाहता है.

दोनों पैरों से दिव्यांग है मकसूद
बता दें कि गोमिया प्रखंड के झरकी का रहने वाला मोहम्मद मकसूद दोनों पैरों से दिव्यांग है. वह 2017 में इंडियन आइडल के 24वें राउंड तक पहुंचा था. उसके बाद शो के मेंटर सुरेश वाडेकर उसे अपने घर ले गए. वहां उसने वाडेकर से गायकी के और भी गुर सीखे, लेकिन कोरोना काल में उसे मुंबई से घर भेज दिया गया. वह परिवार के भरण पोषण के लिए सड़क किनारे गाने गाता है और इससे रोजाना 1000-1500 रुपये जुटा लेता है.

Tags: Bokaro news, Bollywood news, Indian idol, Sonu sood