spot_img
Sunday, January 29, 2023
More
    HomeEntertainmentFilm Review'Cat' Review: 'कैट' में नजर आएगी ड्रग्स की हकीकत, दिल जीते लेगा...

    ‘Cat’ Review: ‘कैट’ में नजर आएगी ड्रग्स की हकीकत, दिल जीते लेगा रणदीप हुड्डा का दमदार अभिनय

    -

    मुंबई: रणदीप हुड्डा लम्बे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. अब रणदीप की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘कैट’ आज 9 दिंसबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. यह सीरीज पंजाब में ड्रग तस्करी और अपराध की कहानी पर बेस्ड है. रणदीप इस वेब सीरीज में अंडर कवर पुलिस एजेंट गुरनाम सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. बलविंदर सिंह जंजुआ के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में निरणदीप के अलावा सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

    ‘कैट’ की कहानी
    आखिर रणदीप की इस सीरीज में क्या है जो इसे इतना दिलचस्प, पेचीदा और रोमांटिक बनाती है? ‘कैट’में रणदीप हुड्डा गुरनाम सिंह के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. सीरीज में गुरनाम सिंह (रणदीप हुड्डा) का भाई ड्रग तस्करी में बुरी तरह फंस जाता है. अपने भाई को इस दलदल से निकालने के लिए गुरनाम सिंह लाख कोशिशे करता है और उसे इस मुसीबत से निकालने की हर मुमकिन कोशिश करता है. पुलिस हिरासत से अपने भाई को बाहर निकालने के लिए गुरनाम सिंह पुलिस के लिए मुखबिर बनकर काम करने लगता है और ड्रग्स से जुड़ी हर जानकारी पुलिस को देता है. सीरीज में अपने भाई को बचाने की गुरनाम सिंह की जद्दोजहद से हर वो इंसान रिलेट करेगा जिनके अपने इस नशे के दलदल में बुरी तरह से फंस चुके हैं.

    एक्टिंग
    गुरनाम सिंह के किरदार में रणदीप हुड्डा ने जो नैचुरल एक्टिंग की है, जिस तरह उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया वो काबिल-ए-तारीफ है. सीरीज में रणदीप का किरदार आपका दिल जीत लेगा. बात अगर ‘कैट’ में रणदीप के सरदार के लुक की करें तो रणदीप का लुक और एक्टिंग काफी शानदार है. सरदार के लुक में कदकाठी के हिसाब से भी रणदीप काफी जच रहे हैं. अपने इस किरदार से भी रणदीप ने साबित कर दिया कि उनमें एक्टिंग टैलेंट की कमी नहीं है. पंजाब पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हस्लीन कौर (बबिता) ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है. सीरीज के बाकी किरदारों सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल ने भी ठीक-ठाक काम किया है.

    डायरेक्शन
    फिल्म में खूबी हो या खामी किरदारों को भूलकर लोग सबसे पहले डायरेक्शन पर सवाल उठाते हैं. लेकिन बात अगर रणदीप हुड्डा की सीरीज ‘कैट’ की करें तो बलविंदर सिंह जंजुआ के डायरेक्शन में बनी ये सीरीज आपको हर तरह से एंटरटेन करने में कामयाब होगी. सीरीज के लिए बेहद गंभीर सब्जेक्ट को चुना गया है. हालांकि इससे पहले हम पंजाब ड्रग्स पर शाहिद की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ भी देख चुके हैं. लेकिन ‘कैट’ उड़ता पंजाब के कैनवस को विस्तार देती नजर आ रही है. सीरीज में पंजाब का सेटअप बहुत अच्छे से तरीके से दिखाया गया है. चूंकि सीरीज़ की ओरिजनल लैंग्वेज पंजाबी है. ये कहना गलत नहीं होगा कि बलविंदर सिंह जंजुआ ने ‘कैट’ के निर्देशन की कमान बडे़ बेहतरीन तरीके से संभाली है. सीरीज को शुरुआत से अंत तक बेहतरीन ढंग से केंद्रित करके रखा है.

    म्यूजिक
    रणदीप की वेब सीरीज ‘कैट’का गाना ‘ ‘सीधे साढ़े जट्ट नू’ काफी पसंद किया जा रहा है. सीरीज में कहानी के माहौल पर जो बैकग्राउंड म्यूजिक आता है, वह भी काफी सटीक बैठता है. ‘सिधे साढ़े जट्ट नू’ को आवाज जाज धामी ने दी है और गाने का संगीत वी रैक्स म्यूजिक ने दिया है. ‘सीधे साधे जट्ट नू’ गाने को सीए रुद्र ने लिखा है.

    डिटेल्ड रेटिंग

    कहानी :
    स्क्रिनप्ल :
    डायरेक्शन :
    संगीत :

    Tags: Entertainment news., Film review, Randeep hooda

    Related articles

    Stay Connected

    0FansLike
    0FollowersFollow
    3,681FollowersFollow
    0SubscribersSubscribe

    Latest posts