Confirmed! इब्राहिम अली खान इस फिल्म से करेंगे एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर का मिलेगा आशीर्वाद

0
11

हाइलाइट्स

2023 में इब्राहिम अली खान रखेंगे फिल्मी ​दुनिया में कदम.
करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तले करेंगे लॉन्च.

मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. वे कई तरह के प्रोजेक्ट्स कर र​ही हैं. वहीं, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के भी फिल्मों में आने की लम्बे समय से चर्चा है. अब खबर है कि इब्राहिम के लिए प्रोजेक्ट फाइनल हो चुका है और 2023 में वे एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत करेंगे.

सैफ अली और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम को लेकर कयास लगाया जा रहा था कि वे इसी साल अपनी फिल्म शुरू करेंगे. लेकिन वे डिफेंस फोर्स पर आधारित फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखेंगे. ईटी टाइम्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग 2023 में शुरू होगी और इसे बोमन ईरानी के बेटे कायोज डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तले बनेगी यानी करण जौहर (Karan Johar) ही इब्राहिम के कॅरियर को सेट करने की जिम्मेदारी ले रहे हैं.

करण के साथ कर रहे हैं काम
इंडस्ट्री में सेलेब्स के किड्स को करण जौहर बड़े स्तर पर लॉन्च करते हैं. ऐसे में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना स्टार किड्स के लिए आसान हो जाता है. सैफ और करण के बीच अच्छे रिलेशंस हैं और करण ने बहुत पहले ही इब्राहिम को लॉन्च करने का मन बना लिया था. यानी करण के आशीर्वाद के साथ इब्राहिम बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. इन दिनों करण अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में करण को इब्राहिम असिस्ट कर रहे हैं ताकि उन्हें फिल्म की बारीकियां समझ आ सकें.

बता दें ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेन्द्र, शबाना आजमी आदि अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Tags: Ibrahim Ali Khan, Karan johar, Saif ali khan