Crime News: शख्‍स ने छुटकारा पाने के लिए प्रेमिका का किया मर्डर, शव को बोरी में बांधकर नाले में बहाया

0
27

हाइलाइट्स

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या कर दी.
हत्या कर शव को बोरी में डाल कर नाले में फेंक दिया.
दोनों के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या करके उसके शव को बोरे में डाल कर नाले में फेंक दिया. नाले में बोरी में बंद महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद स्थानिय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजनों ने यूपी निवासी एक आरोपी पर संदेह जताया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी यूपी निवासी रविन्द्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. मामले का खुलासा आरोपी ने पूछताछ के दौरान ही की. आज आरोपी को पुलिस अदालत में पेशकर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. वहीं रेनू के शव का आज पोस्मार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

मालूम हो कि करनाल के न्यू प्रीतम नगर की रहने वाली आशा वर्कर रेनू मूल रूप से संभालखा की रहने वाली थी. साल 2005 में करनाल के न्यू प्रीतम नगर के रहने वाले परविंद्र के साथ रेनू के शादी हुई थी. जानकारी के अनुसार दो माह पहले रेनू 19 सितंबर को अपने घर से सुबह साढ़े आठ बजे कोट मोहल्ला के पास रामगली डिस्पैंसरी में ड्यूटी के लिए अपनी स्कूटी पर निकली थी और घर पर अपने पति को बोलकर गई थी कि वह 10 बजे तक वापस आ जाएगी. लेकिन जब शाम पांच बजे तक भी वह घर वापस नहीं पहुंची तो इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जब वह नहीं मिली तो उन्होंने सेक्टर-4 पुलिस चौकी में लापता की शिकायत दर्ज कराई. परिजनों ने यूपी निवासी एक आरोपी पर संदेह जताया था.

4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अबतक जांच में सामने आया है यूपी निवासी रविन्द्र काफी समय से करनाल में काम रहा था. रेनू का पिछले 4 साल से रविन्द्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. 8 माह पहले किसी बात को लेकर इन दोनों में झंगडा हुआ था. इसके बाद रेनू ने रविन्द्र को लेकर पुलिस में शिकायत भी की थी. रेनू अब भी उससे प्रेम करती थी, लेकिन अब वह इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था. रविन्द्र ने बीते 19 सिंतबर को उसकी हत्या करके उसके शव को बोरी में डालकर नाले में फेंक दिया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 17, 2022, 07:56 IST