Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से मलाइका अरोड़ा तक, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत

0
17

नई दिल्ली. कोविड के बाद से जब से थिएटर्स खुले हैं, तब से लगातार और एक से बढ़कर एक फिल्में तो बन रही हैं, लेकिन बॉलीवुड की ये फिल्में दर्शकों को पहले की तरह थिएटर तक नहीं ला पा रही हैं, यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की कमाई में ब्रैक सा लग गया है.

दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने के लिए Akshay Kumar लेने जा रहे हैं कौन सा बड़ा फैसला?
‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी अधिकांश बड़ी फिल्में और अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर विफल रही हैं. इस बात से न सिर्फ फिल्म निर्माता, बल्कि पूरी इंडस्ट्री चिंतित है. ऐसे में, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बड़ा फैसला लिया है.

मलाइका अरोड़ा को आई अपने गर्ल गैंग की याद, करीना संग थ्रोबैक PHOTO शेयर कर जताया प्यार
करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बहुत अच्छा रिश्ता है. चारों अक्सर साथ में मस्ती करती हुई नजर आती हैं. करीना कपूर ने कई दफा अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

करण जौहर के बच्चों यश-रूही ने ‘डिस्को दीवाने’ का दिखाया क्यूट वर्जन- देखें VIDEO
करण जौहर (Karan Johar) काफी बिंदास पिता हैं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों यश और रूही के साथ समय बिताना पसंद है. फिल्म निर्माता ने अपना संडे अपने बच्चों के साथ बिताया, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. वीडियो में, दोनों बच्चे गाना गाते और डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने अर्चना गौतम को दी घर वापसी की परमिशन, गोरी नागोरी हुईं एविक्ट
सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी के एविक्शन का प्रैंक किया. यह प्रैंक उन्होंने प्रियंका और अंकित गुप्ता को सबक सिखाने के लिए किया. सलमान ने प्रियंका को अलविदा कहने और बाहर निकलने के लिए दरवाजे पर जाने के लिए कहा. लेकिन बिग बॉस का दरवाजा नहीं खुला. प्रियंका के दोस्तों ने यह मानने से इनकार कर दिया कि वह जा रही हैं. उन्हें यकीन हो गया था कि सलमान प्रैंक कर रहे हैं. हालांकि, कुछ मिनटों के बाद, सलमान ने स्पष्ट किया कि घर से बाहर प्रियंका नहीं बल्कि गोरी नागोरी (Gori Nagori Evict) जाएंगी. यानी इस हफ्ते घर से गोरी एविक्ट हुईं.

‘दृश्यम-2’ के रिलीज से पहले ही आई खुशखबरी, बंपर एडवांस बुकिंग से मेकर्स के चमके चेहरे
अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म मेकर्स के लिए खुशखबरी आई है. फिल्म के रिलीज से पहले ही टिकटों की एडवांस बुकिंग जारी है. अभिषेक पाठक द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. रिलीज से पहले ही करीब 36 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.