Famous Tea: पड़ोसन स्पेशल टी…पत्नी से परेशान हैं तो आपको यहां फ्री में मिलेगी चाय

0
14

ग्वालियर: अमूमन चाय एक ऐसा पेय पदार्थ है जो हर उम्र और हर वर्ग का पसंदीदा पेय होता है. हम अक्सर कहते हैं कि एक कड़क सी चाय हो जाए. आपने चाय के कई नाम भी सुने होंगे जिनमें कड़क चाय, तंदूरी चाय, मसाला चाय आदि प्रचलित हैं, लेकिन ग्वालियर के एक शख्स ने न सिर्फ चाय के इन नामों को बदला बल्कि चाय की वैराइटी को भी ऐसा बदल दिया है कि लोग दूर–दूर से उसके पास चाय पीने पहुंच रहे हैं. कुछ ही समय में वह इतनी पब्लिकसिटी ले चुका है कि लोग उनकी दुकान पर गाने तक रिकॉर्ड करने पहुंच रहे हैं. तो ऐसा क्या है इनकी चाय में जो लोग इतने उत्साहित हो रहे हैं.

ग्वालियर के गोला मंदिर रोड पर हनुमान नगर के पास एक चाय की दुकान है. जहां काफी भीड़ लगी हुई थी. जब हमने वहां चाय पीने का विचार किया तो उस दुकान का नाम देखकर अचंभा हुआ. जिसका नाम था ‘कालू बेवफा चायवाला’. नाम सुनकर आगे जानने की इच्छा हुई तो देखा कि बोर्ड पर कई तरह की चाय के नाम दिए थे जो कि इतने अनोखे थे कि कोई भी चाय पीने को थम जाए.

तो खुद को ही बेवफा बना दिया..
दुकान के संचालक रामजीत उर्फ कालू से जब दुकान के नाम को लेकर चर्चा की तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपने जीवन में प्यार करने पर दो बार बेवफाई ही हाथ लगी. उनका कहना है कि जब मैं किसी और को बेवफा नहीं कह सका तो खुद को ही बेवफा बना डाला. आपको बता दें कि कालू की सिर्फ कहानी ही दिलचस्प नहीं बल्कि इनकी चाय के नाम उससे भी ज्यादा दिलचस्प है.

प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए सस्ती चाय
बेवफा चाय की दुकान पर आपकों विभिन्न तरह की चाय मिलेगी. जिसमें सबसे सस्ती चाय 5 रुपए की है, जो कि प्यार में धोखा खाऐ हुए प्रेमियों के लिए है. वहीं सबसे महंगी चाय इसके उलट प्यार में जिन लोगों को सब कुछ मिल चुका है उनके लिए 49 रुपए की है. वहीं नये प्रेमियों के लिए चाय का दाम 10 रुपए रखा गया है. इसके लिए पड़ोसन सी मीठी चॉकलेटी चाय, अकेलापन चाय, मन चाहा प्यार पाने के लिए भी चाय यहां उपलब्ध है.

फ्री चाय के लिए पत्नी से प्रताड़ित होना जरूरी
कालू ने बताया कि पत्नी से प्रताड़ित लोगों को उनके यहां फ्री चाय पिलाई जाती है. लेकिन उसके लिए उस जोड़े को प्रताड़ित होने का डेमो देना होगा. इसके साथ ही कालू का कहना है कि उनकी चाय टूटे हुए दिलों की दवा है और उनकी टूटे हुए दिलों का अस्पताल है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 15, 2022, 11:55 IST