Freddy में अपने किरदार को लेकर बोलीं अलाया एफ- ‘बेहद पेचीदा है स्वीट सी दिखने वाली कैनाज’

0
15

मुंबईः डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर ‘फ्रेडी’ (Freddy) की घोषणा की थी. बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अलाया एफ (Alaya F) अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ ‘हार्डी’ है. असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है.

जब अभिनय की बात आती है तो क्रिएटिव एक्सप्लोरेशन्स का कोई अंत नहीं है, इस बारे में जानकारी साझा करते हुए, अलाया एफ ने कहा, “इस जॉब के बारे में मेरा पसंदीदा पार्ट यह है कि इसमें आपको इतने सारे अलग-अलग शैलियों, इतने सारे अलग-अलग किरदारों और इतने सारे अलग-अलग तरह की स्टोरीटेलिंग में प्रयोग करने को मिलता हैं. मैंने अपनी पहली के बाद से तीन फिल्मों की शूटिंग की है और सभी एक दूसरे से बहुत अलग है, इसलिए मैं दर्शकों के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि मैं वास्तव में हर परियोजना के साथ खुद को आगे बढ़ाऊं. इंडस्ट्री में मेरी यात्रा बहुत कन्वेंशन्ल नहीं रही है, तो मेरी फिल्म की पसंद कन्वेंशन्ल क्यों होनी चाहिए? मैं लोगों को सरप्राइज करना चाहती हूं, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं उन सभी अवसरों के साथ न्याय कर सकती हूं जो मुझे जवानी जानेमन के बाद से मिले हैं.”

Tags: Alaya F, Bollywood, Kartik aaryan