Harman Baweja B’day: प्रियंका चोपड़ा-हरमन बावेजा लंबे वक्त तक रहे थे साथ, फिर क्यों अलग हो गई थीं दोनों की राहें?

0
21

मुंबई: ऋतिक रोशन की कार्बन कॉपी समझे जाने वाले अभिनेता हरमन बावेजा (Harman Baweja) ने अपने करियर की शुरुआत में काफी सुर्खियां बटोरीं थी. लेकिन देखते ही देखते वह गुमनाम सितारों की लिस्ट में शुमार हो गए. आज यानी 13 नवंबर को हरमन बावेजा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली थी. एक ही फिल्म करके उन्हें अच्छी फैन फॉलोइंग भी मिली. लेकिन वह ज्यादा समय तक अपनी सफलता को कायम नहीं रख पाए.

करियर की शुरुआत में ही हरमन बावेजा को ऋतिक रोशन से कंपेयर किया जाता था. उनका लुक बिल्कुल ऋतिक जैसा ही था. हरमन ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. नाम भी उन्हें पहली ही फिल्म से मिल गया था. लेकिन बावजूद इसके उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल पाया. एक्टिंग के साथ-साथ प्यार के मामले में भी उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हुई. हरमन ने साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट टैलेंटेड स्टार प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं. आगे चलकर दोनों के अफेयर के भी चर्चे भी हुए. लेकिन ज्यादा समय तक ये लव स्टारी टिक नहीं पाई. एक इंटरव्यू के दौरान हरमन ने खुद अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था.

सूरज बड़जात्या ने ‘मैंने प्यार किया’ के लिए सलमान खान को शुरू में कर दिया था रिजेक्ट? पढ़ें यादगार किस्सा

प्रियंका को नहीं दे पाते थे वक्त
रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने एक इंटरव्यू में हरमन ने बताया था कि उनके पास प्रियंका को देने के लिए वक्त ही नहीं था. दो फिल्में फ्लॉप होने के चलते उन पर प्रेशर काफी बढ़ गया था. वे अपनी अगली फिल्म की सफलता के लिए दिन रात मेहनत कर रहे थे. फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशी’ उनके करियर के लिए काफी अहम थी. यही वजह थी कि निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने उन्हें काम पर फोकस करने की सलाह भी दी थी.

ये थी प्रियंका-हरमन के अलग होने की वजह
अपनी बात को आगे रखते हुए हरमन ने कहा, ‘प्रियंका अक्सर उन्हें टाइम देने की बात करती थीं लेकिन वह काम के चलते उन्हें टाइम नहीं दे पाए. देखते ही देखते दोनों के रिश्तों में दरार पड़ने लगी थी और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए जुदा हो गए थे. इतना ही नहीं दोनों के अलग होने की वजह को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि प्रियंका खुद ही हरमन से अलग हो गई थीं. क्योंकि हरमन अपने एक्टिंग करियर में सफल नहीं हो पाए थे.

बता दें कि हरमन और प्रियंका की नजदीकियां साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के दौरान बढ़ी थी. ये वो समय था जब हरमन इंडस्ट्री में अपनी जड़े जमाने की कोशिश कर रह थे. प्रियंका के करियर की भी तकरीबन शुरुआत ही हुई थी. देखते ही देखते दोस्ती कब प्यार में बदल गई किसी को पता नहीं चला था. लेकिन ये लव स्टोरी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और जल्द ही दोनों की राहें अलग हो गई.

Tags: Entertainment news., Harman baweja, Priyanka Chopra