Hera Pheri 3: अक्षय कुमार की जगह क्यों आए कार्तिक आर्यन? हुई फीस की ‘हेरा फेरी’! पढ़ें अंदर की खबर

0
20

हाइलाइट्स

‘हेरा फेरी 3’ के लिए फीस पर अड़ा पेंच.
कार्तिक ने मेकर्स के बचाए 60 करोड़ रुपये.

मुंबई. कॉमेडी एक्टर के तौर पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड में स्थापित करने में फिल्म ‘हेरा फेरी’ का अहम रोल रहा है. इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने अक्षय को दर्शकों के बीच खास जगह दिला दी थी. यही कारण है कि जब ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) बनने की बात आई तो एक बार फिर निर्माता-निर्देशक सभी के मन में अक्षय का ही नाम था. लेकिन अब इस फिल्म में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल कर रहे हैं. फिल्म नहीं करने को लेकर अक्षय सफाई भी दे चुके हैं लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक अंदर की खबर सामने आ रही है. इसके मुताबिक, पूरा मामला फीस को लेकर है.

अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में एक जगह बना ली है. वे साल में ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने में यकीन रखते हैं. अक्षय पर निर्माता रुपये लगाना भी पसंद करते हैं. यही वजह है कि अक्षय भी अब समय के साथ अपनी शर्तों को सर्वोपरि रखते हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने यह फिल्म फीस की वजह से छोड़ी है. वे मोटी रकम मांग रहे थे, जो निर्माता नहीं देना चाह रहे थे.

90 करोड़ के साथ प्रॉफिट शेयर
सामने आई जानकारी के मुताबिक, अक्षय ने फिल्म के निर्माता फिरोज नादियाडवाला (Firoz Nadiadwala) से ‘हेरा फेरी 3’ के लिए 90 करोड़ रुपये की फीस की डिमांड की थी. साथ ही उन्होंने प्रॉफिट में से भी कुछ शेयर की बात कही. इस पर निर्माता ने असहमति जताई. उन्होंने कई बार अक्षय से मुलाकात की लेकिन हर बार ​फीस पर बात अटक गई. दूसरी तरफ, कार्तिक की कॉमिक टाइमिंग बेहतर है और वे अपने दम पर दर्शक खींच लेते हैं इसलिए इस प्रोजेक्ट में उनकी एंट्री हो गई.

Akshay kumar, Akshay kumar news hindi, Akshay kumar hera pheri, kartik aaryan, kartik aaryan news hindi, kartik aaryan hera pheri 3, kartik aaryan fees, bollywood news hindi, hera pheri 3 Akshay kumar fees, हेरा फेरी 3, अक्षय कुमार, अक्षय कुमार 90 करोड़, अक्षय कुमार फीस, कार्तिक आर्यन, कार्तिक आर्यन फीस, बॉलीवुड न्यूज हिंदी

Phir Hera Pheri

30 करोड़ में राजी हुए कार्तिक
निर्माता ने कार्तिक के साथ ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा की थी. जब अक्षय के साथ बात नहीं बन रही थी तो उन्होंने कार्तिक को फाइनल करने का मन बनाया. कार्तिक भी इस फिल्म को करने के लिए उत्साहित हैं. खबरों की मानें तो कार्तिक फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये ​फीस ले रहे हैं. यानी सीधे तौर पर फिल्म निर्माताओं के 60 करोड़ रुपये बच रहे हैं.

उधर, हाल ही अक्षय का कहना था कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी इसलिए वे ‘हेरा फेरी 3’ से नहीं जुड़े. उन्होंने इसके लिए दर्शकों से माफी भी मांगी.

Tags: Akshay kumar, Kartik aaryan