Hera Pheri 3 में कार्तिक आर्यन ने नहीं किया अक्षय कुमार को रिप्लेस! फिल्म में निभाएंगे नया किरदार

0
20

मुंबई. पिछले कुछ दिनों ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर चर्चा हो रही है. फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन भी लगातार चर्चा में बने हुए है. कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कार्तिक को ‘हेरा फेरी 3’ के लिए लिया गया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस कर दिया गया है. लेकिन ये सब सच नहीं है. कहा जा रहा है कि हेरा फेरा 3 में कार्तिक रहेंगे लेकिन वह अक्षय की जगह नहीं लेंगे. कथित तौर पर अक्षय के किरदार राजू को फिल्म से हटा दिया गया है और इसलिए कार्तिक आर्यन एक नया किरदार निभाएंगे.

एक सूत्र ने ई-टाइम्स को बताया, “एक बार जब यह तय हो गया कि अक्षय कुमार अब हेरा फेरी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं होंगे, तो उनके किरदार राजू को पूरी तरह से हटा दिया गया था. ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय का किरदार नहीं होगा. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक नया किरदार निभा रहे हैं, जिसे हेरा फेरी की तीसरी किस्त में इंट्रोड्यूस किया जाएगा.”

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार की जगह क्यों आए कार्तिक आर्यन? हुई फीस की ‘हेरा फेरी’! पढ़ें अंदर की खबर

फिल्म में बाबूराव का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने एक ट्वीट के जरिए फिल्म में कार्तिक आर्यन के होने की खबर को कंफर्म किया. एक ट्विटर यूजर ने परेश को टैग करते हुए ट्विटर पर पूछा था,” परेश रावल सर क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3’ कर रहे हैं?” इस पर उन्होंने जवाब दिया था, “हां यह सच है.”

अक्षय ने बताई फिल्म नहीं करने की वजह

बाद में, अक्षय कुमार ने यह भी खुलासा किया कि भले ही उन्हें फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन वह स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे. अक्षय ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में कहा, “मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों में पार्ट 3 नहीं बनाया गया है. लेकिन जैसा मैंने कहा, हमें चीजों को तोड़ना होगा. मुझे फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था.”

अक्षय ने जताया फिल्म नहीं करने का दुख

अक्षय कुमार ने आगे कहा, “मुझे वही करना है जो लोग देखना चाहते हैं. इसलिए मैं पीछे हट गया. मैं एक कदम पीछे हट गया. यह मेरे लिए मेरे लाइफ और जर्नी का एक हिस्सा है. मैं भी बहुत दुखी हूं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता.” बता दें कि ‘हेरा फेरी’ साल 2000 में रिलीज हुई थी और बहुत बड़ी सुपरहिट हुई थी. इसके आइकॉनिक किरदार आज भी सभी को पसंद आते हैं. अगली कड़ी, ‘फिर हेरा फेरी’ साल 2006 में रिलीज हुई और पहली फिल्म के जादू को बनाए रखा. अब फैंस इसकी तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Akshay kumar, Kartik Aryan