Khakee The Bihar Chapter : आशुतोष राणा, रवि किशन के साथ दिखेंगे बोकारो के राजेंद्र, ऐसे मिली थी पहचान

0
9

रिपोर्ट – कैलाश कुमार

बोकारो. नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरिज खाकी द बिहार चैप्टर आज यानी 25 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसमें बोकारो के राजेंद्र भी अभिनय करते दिखेंगे. वह इससे पहले कोयलांचल व परीक्षा जैसी फिल्मों में अपने काम का लोहा मनवा चुके हैं. खाकी वेब सीरीज में वह गांव के पढ़े-लिखे युवा की भूमिका में नजर आएंगे. नक्सलियों से प्रताड़ित ग्रामीणों की मदद करते दिखेंगे. बिहार में साल 2000 से 2006 के बीच घटी घटना पर यह वेब सीरिज आधारित है. खाकी में राजेंद्र के अलावा करण ठक्कर, आशुतोष राणा, जतिन शरना, रवि किशन व अभिमन्यु सिंह भी नजर आएंगे.

बोकारो के जैनमोड़ के रहने वाले राजेंद्र ने न्यूज18 लोकल से खास बातचीत में बताया कि कोयलांचल फिल्म के लिए रांची में ऑडिशन चल रहा था. फिल्म के डायरेक्टर आशु त्रिखा को इनका अभिनय पसंद आया और ये सलेक्ट हो गए. कोयलांचल के बाद प्रकाश झा की फिल्म परीक्षा में भी काम करने का अवसर मिला. वेब सीरीज बॉस, डेड और लाइव, फेमिली मैन-2 और टीवी सीरियल पेशवा बाजीराव में भी अभिनय करने का मौका मिला.

सीमेंट के ऐड से मिली पहचान

राजेंद्र ने बताया कि वह बचपन से एक्टर बनना चाहते थे. इंजीनियरिग करने के बाद मुंबई में जॉब कर रहे थे. इसके साथ ऑडिशन भी दिया करते थे. लेकिन 6 महीने बाद लगा जॉब करते हुए यह संभव नहीं हो पा रहा है तो नौकरी छोड़ दी. उन्होंने कहा कि डेढ़ साल तक कोई काम नहीं मिला. संघर्ष के दिनों में कई बार लौटने का भी मन हुआ. लेकिन डेढ़ साल के संघर्ष के बाद एक साथ तीन-तीन काम मिल गए. अंबुजा सीमेंट का ऐड मिला, जो लोगों को काफी पसंद आया. उसके बाद से पहचान मिली और काम भी मिलने लगे.

Tags: Bokaro news, Web Series