OTT पर इस दिन दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा- रश्मिका मंदाना की ‘मिशन मजनूं’, 26 जनवरी के मौक पर मचेगी खलबली

0
11

मुबंई. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू'( Mission Majnu ) लंबे वक्त से खबरों में है. दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी टाइम से बेताब हैं. इसी बीच खबर है कि यह फिल्म आने वाले साल 2023 में 18 जनवरी को दर्शक अपने घर बैठे-बैठे इस फिल्म को एन्जॉय करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म निर्माताओं की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ हुई है.यानी कि यह फिल्म अगले साल सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली ऐलान नहीं किया गया है.

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘मिशन मजनूं’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 जनवरी, 2023 को रिलीज की जाएगी. हालांकि कुछ अन्य रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह फिल्म 26 जनवरी के आस-पास ओटीटी पर रिलीज होगी.

पहली बार सिद्धार्थ संग दिखेंगी रश्मिका
आपको बता दें कि ‘मिशन मजनू’ में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना संग स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया. फिल्म की कहानी एक भारतीय एजेंट की है, जो पाकिस्तान के परमाणु बम बनाने के गलत इरादों को नाकाम करता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंडिया-पाकिस्तान वाली थीम को देखते हुए ही फिल्म की मेकिंग टीम ने इसे 26 जनवरी के आस-पास रिलीज करने का फैसला किया है. कुछ मीडिया रिपोर्टों में इसकी रिलीज डेट 18 जनवरी बताई गई है.

जाह्नवी कपूर का खुलासा, इटालियन शख्स ने श्रीदेवी पर उठाया था हाथ, सुनकर आग बबूला हो गए थे बोनी कपूर

सिद्धार्थ मल्होत्रा अन्य फिल्में
सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना के काम के बारे में बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ को ‘थैंक गॉड ( Thank God)’ में देखा गया था. भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म कई वजहों से खबरों में रही है. अब इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ के रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स ( Indian Police Force)’ के साथ अपना डेब्यू करने वाले हैं.इस बाद वह फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) में देखने वाले हैं.

Tags: Entertainment news., Rashmika Mandanna, Sidharth Malhotra