Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला पर भड़के राम गोपाल वर्मा, श्रद्धा की आत्मा से कहा-‘कर दो उसके 70 टुकड़े’

0
15

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से दिल्ली सन्न है. श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) नामक लड़की की उसके ही प्रेमी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने जिस बेरहमी से कत्ल किया है, उससे लोगों में काफी गुस्सा और दुख है. जिस लड़की से कभी मोहब्बत के तमाम दावे आफताब ने किए होंगे उसकी सिर्फ हत्या ही नहीं की बल्कि उसके शरीर के 35 टुकड़े कर रेफ्रिजरेटर में भर दिया. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा हुआ है. हर कोई अपने अपने तरीके से जघन्य हत्याकांड पर गुस्सा निकाल रहा है. इस सनसनीखेज वारदात पर मशहूर फिल्मेमकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) भी भड़के हुए हैं. ट्वीट कर राम गोपाल ने अपना गुस्सा जाहिर किया.

क्राइम, सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर राम गोपाल वर्मा ने लिव इन रिलेशनशिप में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राम गोपाल ने ट्वीट कर श्रद्धा की आत्मा से ही अपील कर डाली. लिखा ‘रेस्ट इन पीस की बजाय उसकी आत्मा को आना चाहिए और उसके 70 टुकड़े कर देना चाहिए’.

ram gopal tweet

(साभार: Twitter)

राम गोपाल वर्मा ने हत्या रोकने का बताया ये उपाय
इसके बाद फिल्ममेकर ने एक और ट्वीट किया ‘इस तरह की नृशंस हत्याओं को सिर्फ कानून के भय से नहीं रोका जा सकता…लेकिन अगर पीड़ित आत्माएं मरने के बाद वापस आकर अपने हत्यारों को मार डालती हैं तो निश्चित तौर पर ऐसी नृशंस हत्याएं रोकी जा सकती हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि इस विचार पर कुछ करें’.

ram gopal tweet

ram gopal tweet

राम गोपाल वर्मा बना चुके हैं ऐसे विषय पर फिल्म
बता दें कि  रामगोपाल वर्मा ऐसे ही नृशंस हत्याकांड पर साल 2011 में ‘नॉट अ लव स्टोरी’ नामक फिल्म बना चुके हैं. इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, अजय घेई, माही गिल लीड रोल में थे.

आफताब से पुलिस पूछताछ में जुटी है
 वहीं श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब पूनावाला पुलिस हिरासत में है. पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा का कत्ल करने के बाद उसके मोबाइल को ठिकाने लगाने से पहले फोन का पूरा डेटा डिलीट कर दिया था. सूत्रों के मुताबिक ये आइडिया भी उसे इंटरनेट से मिला था.

Tags: Ram Gopal Varma, Shraddha murder case