Thursday Ka Rashifal: आज वैवाहिक जीवन में मिलेगा सुख, यात्रा का बन रहा योग, पढ़ें अपना राशिफल

0
19

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 17 November 2022)

आपको अपने उग्र स्वभाव और जिद पर काबू रखना होगा. आप परिश्रमी बने रहेंगे. हालांकि परिश्रम का फल नहीं मिलने से आप निराश हो सकते हैं. आपका स्वास्थ्य खराब होने की भी आशंका बनी रहेगी. प्रवास की योजना बना रहे हैं, तो अभी समय आपके अनुकूल नहीं है. संतान की चिंता रहेगी. बगैर सोचे कुछ भी ना करें. सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 17 November 2022)

आज आप बहुत आत्मविश्वासी बने रहेंगे, इससे हर काम बहुत आसानी से पूरे हो सकेंगे. विद्यार्थियों की रुचि पढ़ाई में लगी रहेगी. सरकारी कामकाज में आप सफलता प्राप्त कर सकेंगे. संतान पर पैसे खर्च होंगे. कलाकार तथा खिलाड़ी बहुत अच्छी तरह अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर सकेंगे. संपत्ति सम्बंधी कोई भी दस्तावेज करने के लिए आज का दिन उचित नहीं है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 November 2022)

दिन का आरंभ ही ताजगी से होगा. आपको किस्मत का साथ मिलेगा. विचारों में अस्थिरता की वजह से उलझन में आ सकते हैं. नए काम शुरू कर सकेंगे. मित्रों, सगे-सम्बंधियों और पड़ोसियों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे. भाग्य आपके साथ होने से आपको वित्तीय लाभ भी हो सकता है.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 17 November 2022)

आज आप किसी बात से भयभीत रहेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद या मनमुटाव होने की आशंका है. आपका अभिमान किसी के दिल को ठेस पहुंचा सकता है, इसलिए वाणी पर नियंत्रण रखें. विद्यार्थी पढ़ाई में ध्यान केंद्रित नहीं कर सकेंगे. खर्च अधिक हो सकता है. मन असंतुष्ट रहेगा. आपको किसी गलत काम में नहीं पड़ना चाहिए.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 17 November 2022)

आपका आत्मविश्वास काफी प्रबल होने से आप किसी भी तरह का निर्णय जल्दी ले सकेंगे. इससे आपकी प्रगति का मार्ग आसान होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. हालांकि आपके उग्र व्यवहार और वाणी के कारण किसी के साथ मतभेद हो सकता है. पिता या बुजुर्गों से कोई लाभ होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. सरकारी कामकाज में आपको लाभ होगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 17 November 2022)

आज आप किसी चिंता में रह सकते हैं. किसी के साथ वाद-विवाद होने से आपका अपमान हो सकता है. अचानक खर्च आ सकता है. वैवाहिक जीवन में मतभेद होने की आशंका है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. आपके अधीनस्थ कर्मचारियों से आपको परशानी हो सकती है.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 17 November 2022)

आज आपको कोई शुभ फल की प्राप्ति होगी. हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा. मित्रों से मिलने का अवसर मिलेगा. कहीं बाहर घूमने-फिरने का मज़ा ले सकेंगे. परिवार में खुशी के पल बिताएंगे. संतान और पत्नी की तरफ से खुशी प्राप्त कर सकेंगे. व्यापार में वृद्धि होगी. विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 17 November 2022)

अब आप पारिवारिक जीवन की वास्तविकता को समझ सकेंगे. घर में खुशी का वातावरण रहेगा. प्रत्येक काम में सफलता मिलेगी. व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे. आय में वृद्धि हो सकेगी. नौकरी में प्रगति हो सकेगी. आपको बुजुर्गों तथा अधिकारियों की तरफ से मदद और प्रोत्साहन मिल सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. संतान की तरफ से चिंता से मुक्त होंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 17 November 2022)

आज आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. काम में उत्साह कम रहेगा. मानसिक रूप से भयभीत रहेंगे. संतान संबंधी समस्या परेशान करेगी. नौकरी तथा व्यवसाय में भी किसी समस्या का सामना करना पड़ेगा. कोई भी कदम उठाने से पहले गहन विचार करना आवश्यक है. काम में निर्धारित सफलता नहीं मिलने से निराशा हो सकती है. विरोधियों से मतभेद बढ़ सकता है.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 17 November 2022)

आज नकारात्मक विचारों से दूर रहें. कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने के लिए शांत स्वभाव से काम लेना पड़ेगा. भागीदारों के साथ मतभेद हो सकता है. अचानक प्रवास का योग है, उसमें पैसे खर्च होंगे. किसी तरह के नए संबंध बनाने से बचें. खान-पान में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है, अन्यथा स्वास्थ्य खराब हो सकता है. सरकारी कामकाज अच्छी तरह पूरे हो सकेंगे. अचानक आर्थिक लाभ मिल सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 17 November 2022)

भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल के साथ प्रेम और रोमांस आपके आज के दिन को अच्छा बनाएंगे. नए लोगों के साथ परिचय और मित्रता होगी. आनंददायक प्रवास पर्यटन और सुरुचिपूर्ण भोजन, नए वस्त्र आपके आनंद को दोगुना करेंगे. सार्वजनिक मान- सम्मान में वृद्धि होगी. उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी. भागीदारी में लाभ होगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 17 November 2022)

घर में सुख- शांति और आनंद का वातावरण बने रहने से आप अपने दैनिक कामों को आत्मविश्वास से कर सकेंगे. आपको स्वाभाविक उग्रता और वाणी की आक्रामकता पर संयम रखने की जरूरत है. नौकरी में सहकर्मियों और अधीनस्थ व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today