Web Series Sixer: वेब सीरीज ‘सिक्सर’ रिलीज, बड़े स्टार्स के साथ दिखे इंदौर के कलाकार

0
13

इंदौर. मध्‍य प्रदेश का इंदौर लगातार बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्मों की पसंदीदा जगह बनता जा रहा है. दरअसल शहर की खूबसूरती, बोल-चाल का लहजा और खानपान बॉलीवुड को खूब भाने लगा है. इसी वजह से शहर में शूट होने वाली फिल्मों की फेहरिस्त लगातार लंबी होती जा रही है. इसी बीच इंदौर में एक वेब सीरीज शूट की गई जो क्रिकेट पर आधारित है. इसकी कहानी इंदौर शहर के लोकल क्रिकेटरों और उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द बुनी गई है. पूरी वेब सीरीज राजनीति, हास्य, सस्पेंस, रोमांच और क्रिकेट से भरपूर है.

शहर के लोकल इलाकों विजय नगर, राजवाडा, पाटनीपुरा, मालवा मिल, महू और राऊ का जिक्र कहानी में है. इन्हीं इलाकों की क्रिकेट टीमें और क्रिकेट टूर्नामेंट के इर्द-गिर्द सीरीज की कहानी बुनी गई है, जिसमें मुख्य कलाकार शिवंकित परिहार और करिश्मा सिंह हैं. इसके अलावा वेब सीरीज में कई स्थानीय कलाकार भी हैं, जो कहानी में अहम रोल में हैं. जिनमें शहर के प्रसिद्ध यूटूयबर रंजीत भैया का भी अहम रोल है. वहीं, वेब सीरीज में निर्देशन भी रंजीत भैया का ही है.

शहर के बारे में क्या बोले कलाकार?
एक्टर शिवंकित ने कहा कि इंदौर में सिक्सर को प्रोमोट करना एक बेहद खास एहसास है, क्योंकि यह सीरीज शहर से जुड़ी है. जश्न मनाने के लिए इससे बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है. हम क्रिटिक्स और दर्शकों की राय पढ़ रहे हैं, जो वाकई सकारात्मक है. इसके लिए इंदौर को धन्यवाद तो बनता है. उन्होंने कहा कि इंदौर न केवल एक खूबसूरत शहर है बल्कि यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं. मेरी स्कूलिंग यहीं से हुई है, इसलिए मेरा शहर से खास लगाव है.’

करिश्मा सिंह ने कहा, ‘मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती. अब तक रिव्यू शानदार रहा है और दर्शकों से इस तरह का प्यार और स्नेह देखना बहुत ही दिल को छू लेने वाला अहसास है. इंदौर का खाना बेहद ही स्वादिष्ट है. यहां की सफाई की तो मैं कायल ही हो गई हूं.’ बता दें कि इंदौर शहर से जुड़ी इस वेब सीरीज को आप अमेजन मिनी TV पर मुफ्त में देख सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 16, 2022, 09:40 IST